Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » केजरीवाल से पहले जंग से मिले बस्सी

केजरीवाल से पहले जंग से मिले बस्सी

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी.एस. बस्सी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात से पहले उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की।

जंग से मुलाकात के बाद बस्सी ने इसे ‘नियमित साप्ताहिक मुलाकात’ बताया।

उन्होंने कहा, “हमने दिल्ली में कानून-व्यवस्था की मौजूदा स्थिति और इसे बेहतर बनाने की रणनीति पर चर्चा की। पुलिस व्यवस्था के प्रति जवाबदेह है, न कि किसी व्यक्ति के प्रति। हम अपने संविधान और विभिन्न कानूनों से बंधे हैं, जिसके तहत दिल्ली पुलिस काम करती है।”

कानून-व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस की आलोचना के जवाब में बस्सी ने कहा, “मैं आलोचनाओं को भी सकारात्मक तरीके से लेता हूं, भले ही वे गलत हों।”

केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी थी और कहा था, “वह दिल्ली में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा के लिए हर सप्ताह एक घंटे का समय निकालें या दिल्ली पुलिस हमें सौंप दें, हम सबकुछ ठीक कर देंगे।”

केजरीवाल ने यह अपील, छेड़छाड़ का विरोध करने पर मध्य दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में दो पड़ोसी युवकों द्वारा पिछले गुरुवार को चाकू घोंप कर मार डाली गई कक्षा 11वीं की छात्रा मीनाक्षी के परिवार से मुलाकात के बाद की थी।

केजरीवाल से पहले जंग से मिले बस्सी Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी.एस. बस्सी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुला नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी.एस. बस्सी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुला Rating:
scroll to top