Sunday , 28 April 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » गुजरात कांग्रेस नेता बोले, अयोध्या आमंत्रण ठुकराना पार्टी का गलत निर्णय

गुजरात कांग्रेस नेता बोले, अयोध्या आमंत्रण ठुकराना पार्टी का गलत निर्णय

January 11, 2024 8:34 am by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on गुजरात कांग्रेस नेता बोले, अयोध्या आमंत्रण ठुकराना पार्टी का गलत निर्णय A+ / A-

Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह 22 जनवरी को होने जा रहा है जिसमें की पूरे देश के दिग्गज लोगों को शामिल होने का आमंत्रण मिला है . लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इस आमंत्रण को अस्वीकार ठहरा दिया है. वहीं इस फैसले को लेकर गुजरात में कांग्रेस के पूर्व पार्टी अध्‍यक्ष अर्जुन मोढवाड‍िया का बड़ा बयान सामने आया है.

दिसंबर 2023 को कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण मिला था जिस पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बुधवार (10 जनवरी) को बयान जारी किया कि पिछले महीने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण मिला, जिसे वह ससम्मान अस्वीकार करते हैं.

इस फैसले के बाद बीजेपी भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई. यही नहीं अब कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेताओं ने इस फैसले पर असहमत‍ि जताई है और इस पर अपना बयान दिया है.

गुजरात कांग्रेस नेता बोले, अयोध्या आमंत्रण ठुकराना पार्टी का गलत निर्णय Reviewed by on . Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह 22 जनवरी को होने जा रहा है जिसमें की पूरे देश के दिग्गज लोगों को शामिल होन Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्‍ठा समारोह 22 जनवरी को होने जा रहा है जिसमें की पूरे देश के दिग्गज लोगों को शामिल होन Rating: 0
scroll to top