Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दवाओं के दाम नहीं बढ़ेंगे : नड्डा

दवाओं के दाम नहीं बढ़ेंगे : नड्डा

अलप्पुझा, 20 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने शनिवार को आयात शुल्क में वृद्धि के कारण किसी भी दवा की कीमत में बढ़ोतरी होने से इनकार किया और कहा कि सस्ते दरों पर दवाईयों को उपलब्ध कराया जाएगा।

नड्डा ने शनिवार को केरल के अलप्पूजा में तिरुमाला देवासम मेडिकल कॉलेज में विशेष सुविधाओं से युक्त ब्लॉक के लिए आधारशिला रखते हुए कहा, “यह गलत जानकारी प्रसारित की गई है कि भारत में आयात शुल्क में की गई बढ़ोतरी के कारण दवाओं के दाम बढ़े हैं। जबकि दवाइयों की कीमतें कम हुई हैं। यहां तक कि जेनेरिक दवाइयां, कैंसर और हृदय रोग संबंधी इम्प्लांट और दवाइयां 60 से 90 फीसदी सब्सिडी प्राप्त दरों पर उपलब्ध है।”

इस अवसर पर केरल के स्वास्थ्य मंत्री वी.एस.शिवकुमार, राज्यसभा सांसद ए.के.एंटनी, राज्यसभा सांसद वायलार रवि और लोकसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल भी उपस्थित थे।

दवाओं के दाम नहीं बढ़ेंगे : नड्डा Reviewed by on . अलप्पुझा, 20 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने शनिवार को आयात शुल्क में वृद्धि के कारण किसी भी दवा की कीमत में बढ़ोतरी होने से इनकार कि अलप्पुझा, 20 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा ने शनिवार को आयात शुल्क में वृद्धि के कारण किसी भी दवा की कीमत में बढ़ोतरी होने से इनकार कि Rating:
scroll to top