Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली सचिवालय में सीबीआई की छापामारी पर कड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली सचिवालय में सीबीआई की छापामारी पर कड़ी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सचिव के घर पर मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापामारी को लेकर नेताओं की ओर से तीखी प्रतिक्रिया मिलीं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे ‘अभूतपूर्व’ करार दिया।

ममता ने ट्विटर पर लिखा, “मुख्यमंत्री के कार्यालय को सील करना एक अनोखी घटना है। मैं इस कार्रवाई से हैरान हूं।”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कमल नाथ ने कहा कि सीबीआई की यह कार्रवाई देश के संघीय ढांचे के खिलाफ है।

उन्होंने संसद भवन के बाहर संवाददाताओं से कहा, “यह संघवाद की भावना के खिलाफ है।”

कांग्रेसी नेता अहमद पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार गैर-राजग नेताओं को डरा रही है।

पटेल ने ट्वीट में लिखा, “उनका केवल एक ही एजेंडा है कि गैर-राजग नेताओं को धमकाने और चुप कराने के लिए राज्य की सत्ता के हर साधन का उपयोग किया जाए।”

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव ने केजरीवाल के दफ्तर पर सीबीआई की छापामारी पर संदेह जताया।

उन्होंने संसद के बाहर संवाददाताओं को बताया, “उन्हें कार्रवाई के बारे में मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) को सूचित करना चाहिए था। उन्हें विश्वास में लेना चाहिए था।”

केजरीवाल ने सीबीआई की कार्रवाई के लिए अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ‘कायर व मनोरोगी’ करार दिया और इस स्थिति को ‘एक अघोषित आपातकाल’ करार दिया।

दिल्ली सचिवालय में सीबीआई की छापामारी पर कड़ी प्रतिक्रिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सचिव के घर पर मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापामारी को लेकर नेताओं की ओ नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सचिव के घर पर मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापामारी को लेकर नेताओं की ओ Rating:
scroll to top