Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » नागार्जुन समूह में हिस्सेदारी अधिग्रहण पर विचार नहीं : आईओसी

नागार्जुन समूह में हिस्सेदारी अधिग्रहण पर विचार नहीं : आईओसी

नई दिल्ली, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। नागार्जुन समूह की कुड्डालोर रिफाइनरी में हिस्सेदारी खरीदने की कयासबाजी को खारिज करते हुए तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे किसी प्रस्ताव पर विचार नहीं किया जा रहा है।

आईओसी ने एक बयान में कहा, “यह सूचना नागार्जुन ऑयल कॉरपोरेशन की कुड्डालोर रिफाइनरी में आईओसी द्वारा हिस्सेदारी खरीदने पर विचार किए जाने से संबंधित मीडिया रपटों के आलोक में है। कृपया ध्यान दें कि यह समाचार पूरी तरह बेबुनियाद और कयासबाजी की प्रकृति का है। आईओसी इस समय इस तरह के किसी प्रस्ताव पर विचार नहीं कर रही है।”

मीडिया में इस तरह की खबरें देखी जा रही थीं कि आईओसी ने नागार्जुन समूह की तमिलनाडु स्थिति रिफाइनरी में हिस्सेदारी खरीदने के लिए प्रारंभिक चर्चा की है।

सिंगापुर की कंपनी नेटऑयल ने इस साल फरवरी में इस रिफाइनरी में हिस्सेदारी खरीदने के लिए वार्ता की थी, लेकिन वार्ता फलीभूत नहीं हुई।

आईओसी ने 2002 में इस रिफाइनरी में यह कहकर बहुमत हिस्सेदारी लेने से इंकार कर दिया था कि देश की रिफाइनरी क्षमता जरूरत से अधिक है।

नागार्जुन समूह में हिस्सेदारी अधिग्रहण पर विचार नहीं : आईओसी Reviewed by on . नई दिल्ली, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। नागार्जुन समूह की कुड्डालोर रिफाइनरी में हिस्सेदारी खरीदने की कयासबाजी को खारिज करते हुए तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आई नई दिल्ली, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। नागार्जुन समूह की कुड्डालोर रिफाइनरी में हिस्सेदारी खरीदने की कयासबाजी को खारिज करते हुए तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आई Rating:
scroll to top