Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पंजाब में केजरीवाल की कार पर हमला (लीड-1)

पंजाब में केजरीवाल की कार पर हमला (लीड-1)

लुधियाना, 29 फरवरी (आईएएनएस)। पंजाब के लुधियाना में सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया।

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि मुख्यमंत्री इस हमले में बाल-बाल बचे हैं।

केजरीवाल का पंजाब का पांच दिवसीय दौरा सोमवार को समाप्त होगा। उन्होंने ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट किया, “लुधियाना में मेरी कार पर पत्थरों और डंडों से हमला किया गया। मेरी कार की आगे की कांच टूट गई है। बादल और कांग्रेस परेशान हैं? वह मेरे आत्मविश्वास को नहीं तोड़ सकते।”

आप के नेता आशीष खेतान ने इस हमले को ‘योजना पूर्णे’ करार देते हुए कहा, “बादल द्वारा भेजे गए गुंडों ने केजरीवाल की कार पर पत्थरों और रॉड से हमला किया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही।”

केजरीवाल ने कहा, “हमलावरों ने केजरीवाल पर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन भगवान की कृपा से उन्हें कोई हानि नहीं पहुंची।”

आप ने कहा कि इस बारे में आगे कोई जानकारी नहीं दी। अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि इस हमले के बाद केजरीवाल ने अपनी यात्रा जारी रखी है या नहीं?

आप ने कार की टूटी हुई कांच की फोटो भी साझा की, जिसमें कार के पास पंजाब पुलिस के एक अधिकारी को खड़ा देखा जा रहा है।

पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और आप इसमें अन्य पार्टियों के लिए एक कड़ी प्रतिद्वंदी के रूप में उभरी है।

पंजाब में केजरीवाल की कार पर हमला (लीड-1) Reviewed by on . लुधियाना, 29 फरवरी (आईएएनएस)। पंजाब के लुधियाना में सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया। आम लुधियाना, 29 फरवरी (आईएएनएस)। पंजाब के लुधियाना में सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया। आम Rating:
scroll to top