Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » प्री-एक्टिवेटेड सिमकार्ड बेचने वाले 2 गिरफ्तार

प्री-एक्टिवेटेड सिमकार्ड बेचने वाले 2 गिरफ्तार

हजरतगंज पुलिस ने जानकारी दी है कि मंगलवार की दोपहर सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने नेशनल कालेज के पास से दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने उनके पास से 402 सिमकार्ड, 6 मोबाइल फोन, एक मोहर और 46055 रुपये बरामद किए। बरामद किए गए सिमकार्ड में 241 सिमकार्ड पहले से प्री-एक्टिवेटेड थे।

पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना नाम सीतापुर निवासी आशुतोष मिश्र और डालीगंज निवासी हिमांशु शुक्ला बताया। हिमांशु हसनगंज इलाके में एक सिमकार्ड डिस्ट्रीब्यूटर के यहां काम करता है, जबकि आशुतोष दुकानों पर जा-जाकर सिमकार्ड बेचने का काम करता था। दोनों युवक फर्जी आईडी की मदद से सिमकार्ड हासिल कर उनको एक्टिवेट करा लेते हैं और फिर ऊंचे दाम में ग्राहकों को बेच देते हैं।

पुलिस का कहना है कि अब इस मामले में प्री-एक्टिवेटेड सिमकार्ड मिलने के बाद सिमकार्ड कंपनियों के अधिकारियों की भूमिका की जांच की जाएगी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

प्री-एक्टिवेटेड सिमकार्ड बेचने वाले 2 गिरफ्तार Reviewed by on . हजरतगंज पुलिस ने जानकारी दी है कि मंगलवार की दोपहर सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने नेशनल कालेज के पास से दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने उनके पास से 402 सिमकार्ड, हजरतगंज पुलिस ने जानकारी दी है कि मंगलवार की दोपहर सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने नेशनल कालेज के पास से दो युवकों को पकड़ा। पुलिस ने उनके पास से 402 सिमकार्ड, Rating:
scroll to top