Sunday , 28 April 2024

Home » पर्यावरण » बारिश, ओलो के बाद तेज हवाएं फिर हुई सर्द

बारिश, ओलो के बाद तेज हवाएं फिर हुई सर्द

February 22, 2024 7:31 am by: Category: पर्यावरण Comments Off on बारिश, ओलो के बाद तेज हवाएं फिर हुई सर्द A+ / A-

फरवरी महीने का दो-तिहाई हिस्सा बीत चुका है. सर्दियां जाने की तैयारी में हैं. धूप में तेजी आ गई है. लेकिन मौसम फिर से करवटें बदल रहा है. जाती ठंड के बीच पड़ रही बारिश और ओलों ने हवाएं सर्द कर दी हैं. तेज हवाओं में फिर से कंपकंपाहट है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार देर रात को हल्की बारिश होने का अनुमान लगाया था. मौसम विभाग ने बृहस्पतिवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है. उसके अनुसार बृहस्पतिवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमश: करीब 11 और 25 डिग्री सेल्सियस रह सकते हैं.

उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में अलग अलग स्थानों पर ओलावृष्टि की संभावना है.पूर्वी मध्य प्रदेश में अलग अलग स्थानों पर ओलावृष्टि की संभावना है. पूर्वी उत्तर प्रदेश मेंअलग अलग स्थानों पर ओलावृष्टि की संभावना है.गंगीय पश्चिम बंगाल में 22 फरवरी 2024 को अलग अलग स्थानों में ओलावृष्टि की संभावना है.

बारिश, ओलो के बाद तेज हवाएं फिर हुई सर्द Reviewed by on . फरवरी महीने का दो-तिहाई हिस्सा बीत चुका है. सर्दियां जाने की तैयारी में हैं. धूप में तेजी आ गई है. लेकिन मौसम फिर से करवटें बदल रहा है. जाती ठंड के बीच पड़ रही फरवरी महीने का दो-तिहाई हिस्सा बीत चुका है. सर्दियां जाने की तैयारी में हैं. धूप में तेजी आ गई है. लेकिन मौसम फिर से करवटें बदल रहा है. जाती ठंड के बीच पड़ रही Rating: 0
scroll to top