Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बुंदेलखंड : ‘वाटर एक्सप्रेस’ किसी अजूबे से कम नहीं

बुंदेलखंड : ‘वाटर एक्सप्रेस’ किसी अजूबे से कम नहीं

चर्चा है कि वाटर एक्सप्रेस इन दिनों जनप्रतिनिधियों के लिए फोटो सेशन कराने का अवसर उपलब्ध करा रही है।

रतलाम से चलकर झांसी आई वाटर एक्सप्रेस को लेकर जहां केंद्र की भाजपा सरकार और उत्तर प्रदेश की सपा सरकार आमने-सामने है, वहीं यह एक्सप्रेस झांसी सहित पूरे बुंदेलखंड के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है। आम जनता ही नहीं, नेताओं, विधायक, अधिकारियों और मंत्रियों के लिए भी यह एक अजूबा ही है।

पिछले तीन दिनों से राजनीति का केंद्रबिंदु बनी वाटर एक्सप्रेस का निरीक्षण करने आए गरौठा से सपा विधायक दीपनारायण सिंह यादव रेलवे यार्ड पहुंचे। उन्होंने सजी-धजी खड़ी वाटर एक्सप्रेस में भरे पानी को जहरीला बताते हुए आरोप लगाया कि रेल के इन टैंकरों में पानी भरा गया है, मगर ये तेल के टैंकर हैं। इनमें पानी के ऊपर तेल तैर रहा है।

उन्होंने हालांकि यह बात केवल आम लोगों में हो रही चर्चा पर यकीन करते हुए दावा किया है। इसके साथ ही वाटर एक्सप्रेस पर चढ़कर निरीक्षण कर गरौठा विधायक ने जमकर फोटो सेशन कराया। यह देख उनके साथ आए समर्थकों ने भी अपने मोबाइल से पानी के टैंकर पर चढ़े विधायकजी की जमकर फोटो खींची और सोशल मीडिया पर वायरल किया।

बुंदेलखंड : ‘वाटर एक्सप्रेस’ किसी अजूबे से कम नहीं Reviewed by on . चर्चा है कि वाटर एक्सप्रेस इन दिनों जनप्रतिनिधियों के लिए फोटो सेशन कराने का अवसर उपलब्ध करा रही है।रतलाम से चलकर झांसी आई वाटर एक्सप्रेस को लेकर जहां केंद्र की चर्चा है कि वाटर एक्सप्रेस इन दिनों जनप्रतिनिधियों के लिए फोटो सेशन कराने का अवसर उपलब्ध करा रही है।रतलाम से चलकर झांसी आई वाटर एक्सप्रेस को लेकर जहां केंद्र की Rating:
scroll to top