Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » बुखारेस्ट अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हुई

बुखारेस्ट अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हुई

अस्पताल के चिकित्सा निदेशक क्रिस्टिन निटेस्कू ने बयान जारी कर कहा कि सोमवार को अस्पताल में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सरकारी कार्यबल ने आने वाले समय में मृतकों की संख्या दोगुना होने की आशंका जताई है।

रोमानिया के नाइट क्लब में शुक्रवार देर शाम भयानक रूप से आग लग गई थी। यह देश में सार्वजनिक स्थलों पर पिछले कई दशकों में हुआ सर्वाधिक गंभीर हादसा है। इस हादसे में मौके पर ही 26 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि अस्पताल पहुंचने के बाद एक और व्यक्ति की मौत हो गई। रविवार को बुखारेस्ट के दो अस्पतालों में भर्ती तीन महिलाओं की भी मौत हो गई।

गृह मंत्रालय के सचिव रईद अराफात ने रविवार को प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में सरकारी कार्यबल की बैठक में कहा कि 20 और घायलों की हालत बहुत चिंताजनक है। अराफात ने बैठक में कहा, “90 लोगों की हालत गंभीर है, जबकि कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है।”

नाइट क्लब में लगी आग और उसके बाद मची भगदड़ में 180 लोग घायल हुए थे। 140 से ज्यादा लोग अभी भी अस्पतालों में भर्ती हैं।

बुखारेस्ट अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हुई Reviewed by on . अस्पताल के चिकित्सा निदेशक क्रिस्टिन निटेस्कू ने बयान जारी कर कहा कि सोमवार को अस्पताल में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सरकारी क अस्पताल के चिकित्सा निदेशक क्रिस्टिन निटेस्कू ने बयान जारी कर कहा कि सोमवार को अस्पताल में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सरकारी क Rating:
scroll to top