Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भारत ने पाकिस्तान में आतंकवादी हमले की निंदा की

भारत ने पाकिस्तान में आतंकवादी हमले की निंदा की

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। भारत ने पाकिस्तान में सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की है। इन हमलों में 150 लोगों की मौत हो चुकी है।

पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने जा रहे हैं।

विदेश मंत्रालय ने शनिवार को बयान जारी कर कहा, “पाकिस्तान में 3 से 4 दिनों के भीतर हुए तीन भयावह आतंकवादी हमलों से लोगों को धक्का लगा है।”

बयान के मुताबिक, “इन हमलों में 150 से ज्यादा निर्दोष लोगों ने अपनी जान गवां दी और सैकड़ों घायल हुए हैं।”

बयान में कहा गया कि ज्यादा परेशान करने वाला तथ्य यह है कि ये हमले चुनाव रैलियों पर किए गए थे।

बयान के मुताबिक,”भारत ने हमेशा से सभी प्रारूपों में आतंकवाद की निंदा की है। हम इन हमलों की कड़ी निंदा करते हैं और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।”

बीते एक हफ्ते से राजनीतिक रैलियों पर हुई कई बम विस्फोट हुए हैं। बलूचिस्तान में शुक्रवार को हुए आत्मघाती हमले में 132 लोगों की मौत हो गई।

पाकिस्तान सरकार ने बलूचिस्तान और खैबर-पख्तूनख्वा में हुए हमलों पर रविवार को राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। खैबर-पख्तूनख्वा में शुक्रवार को हुए हमले में चार लोगों की मौत हो गई और करीब 40 लोग घायल हो गए।

भारत ने पाकिस्तान में आतंकवादी हमले की निंदा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। भारत ने पाकिस्तान में सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की है। इन हमलों में 150 लोगों की मौत हो चुकी है।पाकिस्तान में 25 जु नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। भारत ने पाकिस्तान में सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की है। इन हमलों में 150 लोगों की मौत हो चुकी है।पाकिस्तान में 25 जु Rating:
scroll to top