Monday , 29 April 2024

Home » भारत » मप्र : खंडवा सड़क हादसे के मृतकों की संख्या 25 हुई

मप्र : खंडवा सड़क हादसे के मृतकों की संख्या 25 हुई

खंडवा, 2 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बुधवार को यात्री बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। हादसे में नौ लोग घायल हुए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इंदौर से खंडवा की ओर आ रही निजी बस बुधवार शाम छैगांव माकन के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी। इस हादसे में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। कई लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से गुरुवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। इनमें से 23 की शिनाख्त हो गई है, दो मृतकों की शिनाख्त अभी बाकी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दु:ख व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को डेढ़-डेढ़ लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही घायलों को सभी आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं नि:शुल्क उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मप्र : खंडवा सड़क हादसे के मृतकों की संख्या 25 हुई Reviewed by on . खंडवा, 2 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बुधवार को यात्री बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। हादसे में नौ लोग घायल खंडवा, 2 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बुधवार को यात्री बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। हादसे में नौ लोग घायल Rating:
scroll to top