Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » यह मेसी का आखिरी बैलन डी ऑर नहीं है : जोसेफ

यह मेसी का आखिरी बैलन डी ऑर नहीं है : जोसेफ

बार्सिलोना, 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनल मेसी को इस साल का बैलन डी ऑर खिताब मिलने के बाद क्लब के अध्यक्ष जोसेफ मारिआ बाटरेमेयू ने कहा है यह उनका आखिरी बैलन डी ऑर नहीं है, वह भविष्य में भी इस पर कब्जा जमाएंगे।

मेसी को फीफा द्वारा विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी के खिताब बैलन डी ऑर से नवाजा गया है। सोमवार रात को ज्यूरिख में हुए समारोह में उन्हें यह खिताब दिया गया।

यह मेसी का पांचवां बैलन डी ऑर खिताब है। उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार को पछाड़ कर खिताब हासिल किया है।

गोल डॉट कॉम ने मंगलवार को जोसेफ के हवाले से लिखा, “मेसी का बैलन डी ऑर जीतना बार्सिलोना, हमारे प्रशंसकों और खासतौर पर मेसी की बड़ी जीत है। यह उनका पांचवा खिताब है जिससे साबित होता है कि वह फुटबाल के बड़े नामों में से एक हैं।”

उन्होंने कहा, “वह अभी युवा हैं इसलिए मैं कह सकता हूूं कि यह उनका आखिरी बैलन डी ऑर खिताब नहीं है।”

यह मेसी का आखिरी बैलन डी ऑर नहीं है : जोसेफ Reviewed by on . बार्सिलोना, 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनल मेसी को इस साल का बैलन डी ऑर खिताब मिलने के बाद क्लब के अध्यक्ष जोसेफ मार बार्सिलोना, 12 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब एफसी बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनल मेसी को इस साल का बैलन डी ऑर खिताब मिलने के बाद क्लब के अध्यक्ष जोसेफ मार Rating:
scroll to top