Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » रीवा के सैनिक स्कूल में प्रवेश फॉर्म शनिवार से मिलेंगे

रीवा के सैनिक स्कूल में प्रवेश फॉर्म शनिवार से मिलेंगे

भोपाल, 20 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में स्थित सैनिक स्कूल के अगले शैक्षणिक सत्र में कक्षा छठी और नवमी में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा अगले वर्ष तीन जनवरी को होगी, इसके लिए आवेदन शनिवार (21 नवंबर) से मिलना शुरू हो जाएंगे।

अखिल भारतीय सैनिक स्कूल रीवा की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि आगामी शिक्षा सत्र 2016-17 की कक्षा छठी एवं नवमी में प्रवेश के लिए आवेदन पत्र 21 से आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर है। सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए परीक्षा तीन जनवरी 2016 को भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर और रीवा केंद्रों पर होगी।

बताया गया है कि छठी कक्षा में प्रवेश के लिए जन्मतिथि दो जुलाई, 2005 से एक जुलाई, 2006 के बीच और कक्षा नवमी में प्रवेश के लिए जन्मतिथि दो जुलाई, 2002 से एक जुलाई, 2003 के बीच होना चाहिए। साथ ही शैक्षणिक योग्यता एक जुलाई, 2016 को क्रमश: कक्षा पांचवीं उत्तीर्ण एवं आठवीं उत्तीर्ण होना चाहिए।

रीवा के सैनिक स्कूल में प्रवेश फॉर्म शनिवार से मिलेंगे Reviewed by on . भोपाल, 20 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में स्थित सैनिक स्कूल के अगले शैक्षणिक सत्र में कक्षा छठी और नवमी में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा अगले वर्ष भोपाल, 20 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में स्थित सैनिक स्कूल के अगले शैक्षणिक सत्र में कक्षा छठी और नवमी में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा अगले वर्ष Rating:
scroll to top