Monday , 29 April 2024

Home » खेल » लक्जरी क्रूज में रहेंगे अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी

लक्जरी क्रूज में रहेंगे अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी

रियो डी जेनेरियो, 2 अगस्त (आईएएनएस)। ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने जा रही अमेरिका की राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम यहां खेल गांव में अन्य एथलीटों की तरह रहने के बजाए लक्जरी क्रूज में रहेगी।

यह क्रूज जहाज यहां शहर के बंदरगाह पर रहेगा।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, माउआ बंदरगाह टर्मिनल के जनरल निदेशालय ने अपनी जानकारी में बताया कि इस जहाज के 196 कैबिन में 400 लोग रह सकते हैं। इसे अमेरिका की महिला और पुरुष बास्केटबॉल टीमों के लिए यहां रखा गया है।

अमेरिकी दल ने इस जहाज के सारे कैबिन आरक्षित कर लिए हैं। माउआ बंदरगाह टर्मिनल के प्रमुख डेनिसे लीमा ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि एनबीए स्टार खिलाड़ी हालांकि, रियो की सभी चीजों को देखने में सक्षम होंगे, जो शहर ने अपने बंदरगाह को बेहतर बनाने के लिए किया है।

इसके साथ ही अमेरिकी दल की सुरक्षा के लिए 250 संघीय पुलिस अधिकारी भी तैनात होंगे।

लक्जरी क्रूज में रहेंगे अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 2 अगस्त (आईएएनएस)। ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने जा रही अमेरिका की राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम यहां खेल गांव में अन्य एथलीटों की तरह रहने के बजाए रियो डी जेनेरियो, 2 अगस्त (आईएएनएस)। ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने जा रही अमेरिका की राष्ट्रीय बास्केटबॉल टीम यहां खेल गांव में अन्य एथलीटों की तरह रहने के बजाए Rating:
scroll to top