Thursday , 9 May 2024

Home » धर्मंपथ » विलियमसन श्रीलंका के साथ अगले 2 एकदिवसीय मैचों से बाहर

विलियमसन श्रीलंका के साथ अगले 2 एकदिवसीय मैचों से बाहर

क्राइस्टचर्च, 12 जनवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के उपकप्तान केन विलियमसन कंधे में लगी चोट के कारण श्रीलंका के साथ जारी एकदिवसीय श्रृंखला के अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका को न्यूजीलैंड के साथ सात एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है। पहला मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया था जिसे मेजबान टीम तीन विकेट से जीतने में कामयाब रही।

विलियमसन को क्राइस्टचर्च में श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी थी। इस मैच में विलियमसन ने दूसरी पारी में नाबाद 242 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। बहरहाल, टीम में उनकी जगह रॉस टेलर लेंगे।

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन के अनुसार विलियमसन की चोट को देखते हुए उन्हें 10 दिनों के लिए आराम देने का फैसला लिया गया है, ताकि विश्व कप से पहले वह पूरी तरह फिट हो सकें।

हेसन ने कहा, “वह ठीक हैं। उन्हें आराम दिया गया है, ताकि कंधे की चोट आगे उन्हें परेशान न करे।”

न्यूजीलैंड को श्रीलंका के साथ दूसरा एकदिवसीय मैच 15 जनवरी को हैमिल्टन में खेलना है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

विलियमसन श्रीलंका के साथ अगले 2 एकदिवसीय मैचों से बाहर Reviewed by on . क्राइस्टचर्च, 12 जनवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के उपकप्तान केन विलियमसन कंधे में लगी चोट के कारण श्रीलंका के साथ जारी एकदिवसीय श्रृंखला के अगले दो मैचों से बाहर ह क्राइस्टचर्च, 12 जनवरी (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के उपकप्तान केन विलियमसन कंधे में लगी चोट के कारण श्रीलंका के साथ जारी एकदिवसीय श्रृंखला के अगले दो मैचों से बाहर ह Rating:
scroll to top