Sunday , 12 May 2024

Home » पर्यावरण » वेलस्पन रिन्यूएबल्स ने देश में बांटे 5 हजार कंबल

वेलस्पन रिन्यूएबल्स ने देश में बांटे 5 हजार कंबल

January 2, 2015 1:40 pm by: Category: पर्यावरण Comments Off on वेलस्पन रिन्यूएबल्स ने देश में बांटे 5 हजार कंबल A+ / A-

indexमुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)| देश की अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा कंपनी वेलस्पन रिन्यूएबल्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड (डब्ल्यूआरईपीएल) ने समाज के सुविधावंचित समुदाय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत ठंड और शीतलहर के दौरान देशभर में 5,000 से अधिक कंबलों का वितरण किया। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि उसने देश के उत्तरी क्षेत्रों में शीतलहर से मुकाबला करने के लिए एक सहायता कार्यक्रम आरंभ किया है।

इस बारे में कंपनी के उपाध्यक्ष विनीत मित्तल ने कहा, “बढ़ते ग्लोबल वार्मिग का हमारे जीवन पर प्रभाव बढ़ता जा रहा है। हाल ही में जारी शीतलहर इसका एक उदाहरण है। इसका सर्वाधिक प्रभाव समाज के सुविधावंचित समुदायों पर पड़ा है। अपनी विभिन्न पहल के माध्यम से हमने उनके लिए बेहतर जीवन निर्मित करने का प्रयास किया है।”

उन्होंने कहा, “हमारा दृढ़ विश्वास है कि यदि प्रत्येक व्यक्ति अथवा निगम सर्वाधिक बुनियादी तरीके से भी मदद करने का निश्चय कर ले तो हम कई लोगों के जीवन में ज्यादा तेजी से सकारात्मक परिवतन कर सकते है।”

वेलस्पन रिन्यूएबल्स ने देश में बांटे 5 हजार कंबल Reviewed by on . मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)| देश की अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा कंपनी वेलस्पन रिन्यूएबल्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड (डब्ल्यूआरईपीएल) ने समाज के सुविधावंचित समुदाय के प्रति अ मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)| देश की अग्रणी स्वच्छ ऊर्जा कंपनी वेलस्पन रिन्यूएबल्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड (डब्ल्यूआरईपीएल) ने समाज के सुविधावंचित समुदाय के प्रति अ Rating: 0
scroll to top