Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » व्यापम घोटाले में जांच संस्था एवं एसआईटी की भी जांच हो – मोहन प्रकाश

व्यापम घोटाले में जांच संस्था एवं एसआईटी की भी जांच हो – मोहन प्रकाश

July 10, 2015 8:37 pm by: Category: भारत Comments Off on व्यापम घोटाले में जांच संस्था एवं एसआईटी की भी जांच हो – मोहन प्रकाश A+ / A-

pccभोपाल– आज भोपाल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रिय महासचिव मोहन प्रकाश ने व्यापम मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला और उनके इस्तीफे की मांग की.मोहन प्रकाश ने कहा की जांच होने पर शिवराज-शासन-प्रशासन और कुछ हद तक न्यायिक प्राधिकरण का गठ-जोड़ सामने आएगा.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिवराज सिंह चौहान द्वारा कही गई ये बात कि “जांच मेरे लिए अग्नि परीक्षा की तरह है मैं चाहता तो जांच नहीं होती” पूर्ण रूप से सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है । और सुप्रीम कोर्ट ने हाइकोर्ट पर जो टिप्पणी की है उसे आप (पत्रकार) प्रबुद्ध जन संज्ञान में लें ।

श्री मोहन प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री दो दिन से कांग्रेस पर मध्यप्रदेश की छवि बिगाड़ने का आरोप लगा रहे हैं जबकि 12 साल से शिवराज सिंह चौहान सत्ता में हैं हत्या शिवराज सिंह के शासन में हो रही हैं । अच्छे काम का श्रेय मुख्यमंत्री खुद ले रहे हैं और जब बुरे कामों में फंसते नज़र आ रहे हैं तो इशारा कांग्रेस की तरफ कर रहे हैं ।

केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा के बयान जिसमे उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री सिली घोटाले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करेंगे । इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री मोहन प्रकाश ने कहा कि जिस प्रधानमन्त्री ने मुख्यमंत्री रहते हुए हज़ारों मौतें देखी हों वो 50 मौतों पर क्यों प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे ।

पत्रकारवार्ता में श्री मोहन प्रकाश जी के साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रामेश्वर नीखरा एवं मुख्यप्रवक्ता श्री केके मिश्रा उपस्थित थे ।

व्यापम घोटाले में जांच संस्था एवं एसआईटी की भी जांच हो – मोहन प्रकाश Reviewed by on . भोपाल- आज भोपाल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रिय महासचिव मोहन प्रकाश ने व्यापम मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला और उनके इस्तीफे की भोपाल- आज भोपाल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रिय महासचिव मोहन प्रकाश ने व्यापम मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला और उनके इस्तीफे की Rating: 0
scroll to top