Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » शादी डॉट कॉम की ‘शादी केअर्स’ शुरू

शादी डॉट कॉम की ‘शादी केअर्स’ शुरू

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। मैट्रीमोनियल सर्विस कंपनी ‘शादी डॉट कॉम’ ने ‘शादी केअर्स’ लांच की है। शादी केअर्स एक पहल है, जिसका उद्देश्य दहेज और घरेलू हिंसा संबंधी मामलों से निबटना है।

डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट शादी डॉट कॉम ने दहेज संबंधी मामलों से निबटने के लिए अपनी ऑनलाइन सामाजिक पहल ‘हाऊ मच डाउरी आर यू वर्थ?’ शुरू की है।

कंपनी का प्रयास जिम्मेदार नागरिकों को चौंकाने वाले निष्कर्षो-8,000 से अधिक महिलाओं की असमय मौत के प्रति जागरूक करना होगा। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार, दहेज हर साल 8,000 से अधिक महिलाओं की असमय मौत की वजह बनता है।

शादी डॉट कॉम ने डिजिटल रूप से चौंकाने वाले तथ्यों और छवियों के साथ एक इंटरएक्टिव कांसेप्ट विकसित किया है। इसके जरिए भारतीयों से अपने समाज में बदलाव लाने का आग्रह किया है। शादी डॉट कॉम का निमित्त इस पहल के जरिए अपने ऑनलाइन दर्शकों से बदलाव का मसीहा बनने के लिए कहना है।

शादी डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) व संस्थापक अनुपम मित्तल ने एक बयान में कहा, “आज भारत और दुनियाभर में विवाह संबंधी सामाजिक बुराइयों का इस कदर फैलाव देखना दुखद है। परिणामस्वरूप शादी का मूल मनोरथ खो रहा है।”

उन्होंने कहा, “दहेज और घरेलू हिसा जैसी सामाजिक बुराइयां शादी के बंधन और उसकी खुशबू को नष्ट कर रही हैं।”

यह पहल 29 अप्रैल को शुरू की गई।

शादी डॉट कॉम की ‘शादी केअर्स’ शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। मैट्रीमोनियल सर्विस कंपनी 'शादी डॉट कॉम' ने 'शादी केअर्स' लांच की है। शादी केअर्स एक पहल है, जिसका उद्देश्य दहेज और घरेलू हिंसा संबंध नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। मैट्रीमोनियल सर्विस कंपनी 'शादी डॉट कॉम' ने 'शादी केअर्स' लांच की है। शादी केअर्स एक पहल है, जिसका उद्देश्य दहेज और घरेलू हिंसा संबंध Rating:
scroll to top