Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘आई’ की शूटिंग के दौरान भूखा रहना चुनौती थी : विक्रम

‘आई’ की शूटिंग के दौरान भूखा रहना चुनौती थी : विक्रम

चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म ‘आई’ में अपने किरदार के लिए 50 फीसदी वजन कम करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विक्रम का कहना है कि भूखा रहना और खाने की इच्छा को दबाना बहुत बड़ी चुनौती थी।

विक्रम ने आईएएनएस को बताया, “भूख पर काबू रखना सबसे कठिन चुनौती थी। यह मुझे पागल कर देती थी।”

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आई’ में 48 वर्षीय शंकर ने एक बॉडीबिल्डर और एक कूबड़े विकलांग व्यक्ति की दोहरी भूमिका निभाई है।

विक्रम ने बताया, “बॉडीबिल्डर की भूमिका में मांसल शरीर पाने के लिए जहां मुझे जिम में व्यायाम कर वजन बढ़ाना पड़ा वहीं, कूबड़े विकलांग व्यक्ति के किरदार के लिए भूखे रहकर अपना आधा वजन घटना पड़ा। दोनों ही काम मेरे लिए काफी मुश्किल थे।”

विक्रम ने बताया कि कई बार तो ऐसा वक्त भी आया, जब भूख पर काबू करना कठिन हो जाता था।

उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान मैंने कहीं आना जाना छोड़ दिया था, क्योंकि हम चाहते थे कि फिल्म प्रदर्शित होने तक मेरा रूप रहस्य रहे। इसलिए मैं सारा समय घर पर ही रहता था और उस दौरान घर का खाना खाने की बहुत इच्छा होती थी, खासकर बिरयानी।”

दुनियाभर के सिनेमाघरों में बुधवार को प्रदर्शित की जा रही फिल्म में विक्रम के अलावा एमी जैक्सन, उपेन पटेल और सुरेश गोपी ने भी काम किया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

‘आई’ की शूटिंग के दौरान भूखा रहना चुनौती थी : विक्रम Reviewed by on . चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म 'आई' में अपने किरदार के लिए 50 फीसदी वजन कम करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विक्रम का कहना है कि चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म 'आई' में अपने किरदार के लिए 50 फीसदी वजन कम करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विक्रम का कहना है कि Rating:
scroll to top