Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » कम्मुला की ‘फिदा’ ने पहले हफ्ते में कमाए 25 करोड़ रुपये

कम्मुला की ‘फिदा’ ने पहले हफ्ते में कमाए 25 करोड़ रुपये

चेन्नई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक शेखर कम्मुला की हाल में रिलीज हुई ‘फिदा’ ने पहले ही हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का व्यापार कर लिया है। यह फिल्म एक एनआरआई लड़के और तेलंगाना की लड़की के बीच प्यार पर आधारित है।

फिल्म व्यापार संबंधी एक विशेषज्ञ त्रिनाथ ने आईएएनएस से कहा, “कम्मुला और अभिनेता वरुण तेज के करियर के लिए यह सबसे बड़ी शुरुआत है। फिल्म ने विश्वभर में अपने शुरुआती हफ्ते में लगभग 25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म अपनी लागत के बाद फायदे में आ गई है।”

‘लाइफ ऑफ ब्यूटीफुल’, ‘अनामिका’ और तेलुगू फिल्म ‘कहानी’ की रीमेक की असफलताओं के बाद कम्मुला ने ‘फिदा’ की सफलता के बाद अच्छी वापसी की है।

इस फिल्म से अभिनेत्री सई पल्लवी तेलुगू फिल्मों में अपनी शुरुआत कर रही हैं और उन्होंने अपनी प्रस्तुति के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है।

त्रिनाथ ने कहा, “तेलंगाना की लड़की के किरदार में उन्होंने अच्छा कार्य किया है, जिसे दर्शकों और समीक्षकों ने पसंद किया है। लोग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं। उनकी प्रस्तुति फिल्म के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है।”

दिल राजू द्वारा निर्मित इस फिल्म ने अमेरिका में भी अच्छा कारोबार किया है।

अमेरिका के वितरकों के अनुसार, फिल्म शुरुआती हफ्ते में ही 10 लाख डॉलर क्लब में शामिल हो गई है।

कम्मुला की ‘फिदा’ ने पहले हफ्ते में कमाए 25 करोड़ रुपये Reviewed by on . चेन्नई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक शेखर कम्मुला की हाल में रिलीज हुई 'फिदा' ने पहले ही हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का व्यापार कर लिया है। चेन्नई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्देशक शेखर कम्मुला की हाल में रिलीज हुई 'फिदा' ने पहले ही हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का व्यापार कर लिया है। Rating:
scroll to top