Friday , 26 April 2024

Home » भारत » छग : नक्सली बनने की चेतावनी देने वाला आरक्षक बर्खास्त

छग : नक्सली बनने की चेतावनी देने वाला आरक्षक बर्खास्त

वायरल ऑडियो के अनुसार, आरक्षक ने एसडीओपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने एसडीओपी को नक्सली बनने तक की धमकी दी है।

जांजगीर-चांपा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीतू कमल ने कहा, “यातायात शाखा में पदस्थ आरक्षक पुष्पराज सिंह बिना अनुमति ड्यूटी से गैरहाजिर रहता था। 22 जून को अनुशासनहीनता के कारण आरक्षक पुष्पराज को बर्खास्त कर दिया गया।”

जांजगीर एसडीओपी ने आरक्षक से बात की तो उसने नोटिस लेने से इंकार करते हुए पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर नक्सली बनने या आईएसआई में शामिल होने की धमकी दी।

एसडीओपी ने कहा कि 2009 में मुंगेली के पुष्पराज सिंह की भर्ती जांजगीर जिले में आरक्षक के रूप में हुई थी। आरक्षक पुष्पराज दो बार निलंबित हो चुका है।

दोनों ही बार एसपी की कार्रवाई पर आरक्षक पुष्पराज सिंह ने आईजी के पास अपील की, और दोनों ही बार आईजी (बिलासपुर) ने लाभ देते हुए न्यूनतम वेतन पर बहाली का आदेश दिया था।

छग : नक्सली बनने की चेतावनी देने वाला आरक्षक बर्खास्त Reviewed by on . वायरल ऑडियो के अनुसार, आरक्षक ने एसडीओपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने एसडीओपी को नक्सली बनने तक की धमकी दी है। जांजगीर-चांपा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) वायरल ऑडियो के अनुसार, आरक्षक ने एसडीओपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उसने एसडीओपी को नक्सली बनने तक की धमकी दी है। जांजगीर-चांपा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) Rating:
scroll to top