Friday , 26 April 2024

Home » खेल » पाकिस्तान ने जताई आपत्ति, अब मलेशिया में होगा यू-19 क्रिकेट एशिया कप

पाकिस्तान ने जताई आपत्ति, अब मलेशिया में होगा यू-19 क्रिकेट एशिया कप

बेंगलुरू, 12 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान की आपत्ति के बाद अंडर-19 क्रिकेट एशिया कप टूर्नामेंट को बेंगलुरू से मलेशिया स्थानांतरित कर दिया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत में इस टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके बाद टूर्नामेंट को स्थानांतरित किया गया। इसका आयोजन नवम्बर में होगा।

पीसीबी ने भारत तथा पाकिस्तान की सरकारों के बीच मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए भारत की यात्रा को लेकर संदेह जाहिर किया था।

इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों ने स्वाभाविक योग्यता हासिल की है और इसके अलावा कतर, साउदी अरब, ओमान और बहरीन इसमें हिस्सा लेंगे।

पाकिस्तान ने जताई आपत्ति, अब मलेशिया में होगा यू-19 क्रिकेट एशिया कप Reviewed by on . बेंगलुरू, 12 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान की आपत्ति के बाद अंडर-19 क्रिकेट एशिया कप टूर्नामेंट को बेंगलुरू से मलेशिया स्थानांतरित कर दिया गया है।पाकिस्तान क्रिकेट बेंगलुरू, 12 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान की आपत्ति के बाद अंडर-19 क्रिकेट एशिया कप टूर्नामेंट को बेंगलुरू से मलेशिया स्थानांतरित कर दिया गया है।पाकिस्तान क्रिकेट Rating:
scroll to top