Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » बेला कासा की ब्रांड एंबेसडर बनी जैकलिन

बेला कासा की ब्रांड एंबेसडर बनी जैकलिन

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत में होम टेक्सटाइल उत्पादों और पारंपरिक डिजाइनर कपड़ों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक जयपुर की कंपनी बेला कासा ने जैकलिन फर्नाडीज को अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाया है।

बेला कासा ने इसका ऐलान करते हुए कहा, “हम उभरते हुए व्यवसायिक अवसरों को भुनाना चाहते हैं। अपने ब्रांड के साथ जैकलिन को जोड़ना, हमारी वृद्धि की रणनीति के साथ एकदम सही कदम है क्योंकि वह स्टाइल, ट्रेंडनेस, और एलिगेंस का नाम है जिसके लिए बेला कासा जाना जाता है।”

जैकलिन ने इस मौके पर कहा, “जब भी सही दामों में डिजाइन इनोवेशन और उत्पाद गुणवत्ता की बात आती है तो बेला कासा भारतीय होम टेक्सटाइल और पारंपरिक परिधानों के बाजार में एक माना हुआ नाम है। मैं इस ब्रांड के साथ जुड़कर खुश हूं और मैं यकीनन ही इस नाम के साथ न्याय ही करूंगी।”

बेला कासा की ब्रांड एंबेसडर बनी जैकलिन Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत में होम टेक्सटाइल उत्पादों और पारंपरिक डिजाइनर कपड़ों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक जयपुर की कंपनी बेला कासा ने जैकलिन फ नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत में होम टेक्सटाइल उत्पादों और पारंपरिक डिजाइनर कपड़ों के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक जयपुर की कंपनी बेला कासा ने जैकलिन फ Rating:
scroll to top