Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ‘बेन 10-एलियन रन’ मोबाइल गेम लांच किया

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ‘बेन 10-एलियन रन’ मोबाइल गेम लांच किया

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अनिल धीरूभाई अंबानी की ‘रिलायंस एंटरटेनमेंट’ के गेमिंग विभाग जपाक ने ‘कार्टून नेटवर्क इंडिया’ के सहयोग से ‘बेन 10 – एलियन रन’ मोबाइल गेम लांच किया है।

इस वर्ष इस चैनल के साथ पहला गेम लांच किया गया है, इसके अलावा भी उत्साही प्रशंसकों और गेमिंग के दीवानों के लिए कई योजनाएं प्रक्रिया में हैं।

‘रिलायंस एंटरटेनमेंट डिजिटल’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमित खंदुजा ने एक बयान में कहा, “लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के अंतरगत शक्तिशाली एलियंस में बदलना, बुरी शक्तियों से धरती को बचाना आदि शामिल है।”

खंदुजा ने कहा, “हम ‘बेन 10 – एलियन रन’ लांच करते हुए खुश हैं, जो प्रशंसकों को अद्भुत गेमिंग अनुभव देने के लिए जपाक के साथ शो के सारे रोमांच और मजे के साथ आया है।”

गेम में एक सुपरहीरो बच्चा बेन है जो ओम्नीट्रिक्स नाम की अपनी जादुई घड़ी की मदद से शक्तिशाली एलियंस का पीछा कर रहा है। गेम में विभिन्न किरदारों, उनकी अलौकिक क्षमताओं के माध्यम से बच्चों की कल्पना शक्ति विकसित किया जा रहा है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ‘बेन 10-एलियन रन’ मोबाइल गेम लांच किया Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अनिल धीरूभाई अंबानी की 'रिलायंस एंटरटेनमेंट' के गेमिंग विभाग जपाक ने 'कार्टून नेटवर्क इंडिया' के सहयोग से 'बेन 10 - एलियन रन' मोबाइल मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अनिल धीरूभाई अंबानी की 'रिलायंस एंटरटेनमेंट' के गेमिंग विभाग जपाक ने 'कार्टून नेटवर्क इंडिया' के सहयोग से 'बेन 10 - एलियन रन' मोबाइल Rating:
scroll to top