Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘विजन जुहू’ में योगदान के लिए शबाना ने जावेद अख्तर की प्रशंसा की

‘विजन जुहू’ में योगदान के लिए शबाना ने जावेद अख्तर की प्रशंसा की

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शबाना आजमी ने विजन जुहू परियोजना में योगदान देने के लिए रविवार को ट्विटर पर अपने पति और गीतकार जावेद अख्तर की प्रशंसा की।

विजन जुहू परियोजना का लक्ष्य जुहू और इसके आसपास के पूरे क्षेत्र का विकास करना है। इसमें स्थानीय नागरिकों ने क्षेत्र के विकास के लिए पेशेवरों से हाथ मिलाया है।

जावेद अख्तर द्वारा अपनी ‘सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना’ (एमपीएलएडीएस) निधि से दिए गए 26 करोड़ रुपये में से तैयार साइकिलिंग ट्रैक के पूरे होने पर शबाना ने ट्विटर पर जावेद की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, “जुहू में आपकी एमपीएलएडीएस निधि से तैयार हो रहे लंबे समय से प्रतीक्षित साइकिल ट्रैक के लिए जावेद अख्तर आपका धन्यवाद।”

उन्होंने लिखा, “हम विजन जुहू के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें आपने 26 करोड़ रुपये दिए हैं। इससे 10 किलोमीटर की खुली जगह मिलेगी और जुहू बदल जाएगा।”

‘विजन जुहू’ में योगदान के लिए शबाना ने जावेद अख्तर की प्रशंसा की Reviewed by on . मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शबाना आजमी ने विजन जुहू परियोजना में योगदान देने के लिए रविवार को ट्विटर पर अपने पति और गीतकार जावेद अख्तर की प्रशंसा की।वि मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शबाना आजमी ने विजन जुहू परियोजना में योगदान देने के लिए रविवार को ट्विटर पर अपने पति और गीतकार जावेद अख्तर की प्रशंसा की।वि Rating:
scroll to top