Monday , 29 April 2024

Home » खेल » आईपीएल : धवन का अर्धशतक, मुंबई को 178 का लक्ष्य (लीड-1)

आईपीएल : धवन का अर्धशतक, मुंबई को 178 का लक्ष्य (लीड-1)

विशाखापतनम, 8 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में रविवार को मुंबई इंडियंस के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा है।

विशाखापतनम, 8 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में रविवार को मुंबई इंडियंस के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा है।

डॉ. वाय.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे लीग के 37वें मैच में हैदरबाद ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 177 रन बनाए हैं।

धवन ने टीम के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 82 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 57 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और एक छक्का लगाया।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद को धवन और कप्तान डेविड वार्नर (48) ने ठोस शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की।

वार्नर ने एक छोर से तेज खेल खेला तो वहीं, धवन ने उनके रहते संयम के साथ बल्लेबाजी की। इस जोड़ी को हरभजन सिंह ने तोड़ा। उन्होंने वार्नर को अपना अर्धशतक पूरा नहीं करने नहीं दिया और दो रन पहले ही पवेलियन भेज दिया।

कुछ देर बाद केन विलियमसन (2) टीम के कुल योग 91 पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद युवराज सिंह (39) मैदान पर आए और अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने विकेट पर जमने के लिए ज्यादा समय नहीं लिया और उसके बाद लगातार बड़े शॉट खेलते रहे।

वहीं दूसरे छोर पर धवन भी आक्रामक खेल खेल रहे थे और लगातार चौके-छक्के लगा रहे थे। इन दोनों ने न सिर्फ बड़े शॉट लगाए बल्कि विकेट के बीच भी तेजी से रन बटोरे। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी की।

आखिरी ओवर में मिशेल मैक्लेघन की गेंद पर शॉट खेलते समय युवराज का बल्ला उनके ऑफ स्टम्प से जा लगा और वह हिट-विकेट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में कुल 23 गेंदें खेलीं और दो छक्के और तीन चौके लगाए।

मुंबई की तरफ से हरभजन ने दो विकेट और मैक्लेघन ने एक विकेट लिया।

आईपीएल : धवन का अर्धशतक, मुंबई को 178 का लक्ष्य (लीड-1) Reviewed by on . विशाखापतनम, 8 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में रविवार को मुंबई इंडियं विशाखापतनम, 8 मई (आईएएनएस)। बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण में रविवार को मुंबई इंडियं Rating:
scroll to top