Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » कर्नाटक:कोप्पल से भाजपा सांसद कराडी संगन्ना कांग्रेस में शामिल

कर्नाटक:कोप्पल से भाजपा सांसद कराडी संगन्ना कांग्रेस में शामिल

April 18, 2024 9:17 am by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

बेंगलुरु– लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस शासित कर्नाटक में बीजेपी को करारा झटका लगा है। लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने वाले पार्टी के सांसद कराडी संगन्ना कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। संगन्ना 2019 में कोप्पल से जीते थे। पार्टी ने इस बार कराडी संगन्ना को टिकट नहीं दिया था। संगन्ना कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए।

दरअसल, बीजेपी ने इस बार कोप्पल से बसावराज क्यावातूर को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने इस सीट से के राजशेखर बसवराज हितनाल पर दांव खेला है। वहीं, टिकट नहीं मिलने के कारण संगन्ना पार्टी से नाराज चल रहे थे। मंगलवार को उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। आज अब वे कांग्रेस में शामिल हो गए।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति (KPCC) के प्रमुख और राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने पार्टी को 20 सीटें जिताने का लक्ष्य रखा है। ऐसे में कराडी संगन्ना का कांग्रेस में आने उसी रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है। संगन्ना के कांग्रेस में आने से कोप्पल लोकसभा सीट पर कांग्रेस को फायदा हो सकता है।

कर्नाटक:कोप्पल से भाजपा सांसद कराडी संगन्ना कांग्रेस में शामिल Reviewed by on . बेंगलुरु- लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस शासित कर्नाटक में बीजेपी को करारा झटका लगा है। लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने वाले पार्टी के सांसद कराडी संगन्ना क बेंगलुरु- लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस शासित कर्नाटक में बीजेपी को करारा झटका लगा है। लोकसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने वाले पार्टी के सांसद कराडी संगन्ना क Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top