Monday , 29 April 2024

Home » खेल » क्लासिको में हार के बाद रियल के कप्तान ने माफी मांगी

क्लासिको में हार के बाद रियल के कप्तान ने माफी मांगी

मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड के कप्तान सर्गियो रामोस ने ला लीगा क्लासिको में शनिवार को बार्सिलोना के हाथों मिली 4-0 की करारी हार के बाद प्रशंसकों से माफी मागी है।

सुआरेज के दो तथा नेमार और आंद्रे इनिएस्ता के गोलों की मदद से बार्सिलोना ने रियल को उसी के घर में करारी शिकस्त दी।

इस जीत ने न सिर्फ अव्वल टीम के तौर पर बार्सिलोना की बाहदशाहत बरकरार रखी है बल्कि उसे ला लीगा तालिका में छह अंकों के अंतर के सात शीर्ष पर मजबूत किया है।

मैच के बाद रामोस ने कहा, “कहने को कुछ नहीं है। आज हम अपने खराब खेल के लिए रियल के प्रशंसकों से माफी मांगते हैं। हम अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके। ऐसी बातों मैदान में हालांकि होती रहती हैं। उम्मीद है कि इस हार को भुलाकर हम आगे देखना शुरू कर देंगे। अब हमारा लक्ष्य बार्सिलोना से इस हार का हिसाब बराबर करना होगा।”

क्लासिको में हार के बाद रियल के कप्तान ने माफी मांगी Reviewed by on . मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड के कप्तान सर्गियो रामोस ने ला लीगा क्लासिको में शनिवार को बार्सिलोना के हाथों मिली 4-0 की करारी हार के ब मेड्रिड, 22 नवंबर (आईएएनएस)। स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड के कप्तान सर्गियो रामोस ने ला लीगा क्लासिको में शनिवार को बार्सिलोना के हाथों मिली 4-0 की करारी हार के ब Rating:
scroll to top