Thursday , 9 May 2024

Home » भारत » बिहार : पुत्र के निलंबन के खिलाफ आंदोलन करेंगे तस्लीमुद्दीन

बिहार : पुत्र के निलंबन के खिलाफ आंदोलन करेंगे तस्लीमुद्दीन

किशनगंज, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दुर्व्यवहार के मामले में अपने पुत्र तथा विधायक सरफराज आलम को जनता दल (युनाइटेड) से निलंबित किए जाने के खिलाफ आंदोलन की धमकी दी है।

किशनगंज में बुधवार को सरफराज के रेल प्रकरण पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा, “मेरे पुत्र को पार्टी से निलंबित इसलिए किया गया, क्योंकि वह उस दल में रहकर नीतीश कुमार का ‘यस मैन’ नहीं बने थे।”

उन्होंने कहा कि उन्हें अपमानित करने के लिए ही उनके पुत्र को जद (यू) से निकाला गया। परन्तु वह चुप नहीं बैठेंगे और पूरे सीमांचल क्षेत्र में आंदोलन के जरिए जद (यू) नेताओं की पोल खोलेंगे।

सांसद ने दंपति पर ही नशे में होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पुत्र को एक साजिश के तहत फंसाया गया और जद (यू) से निकाल दिया गया।

उन्होंने जद (यू) विधायक बीमा भारती पर सवाल खड़ा किया और कहा कि पूर्णिया जिला के मरंगा थाना से अपराधी छवि वाले अपने पति को जबरन छुड़वा लेने वाली पार्टी की विधायक बीमा भारती और स्थानीय सांसद संतोष कुशवाहा के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

जद (यू) के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तस्लीमुद्दीन बारे में कहा कि विधानसभा चुनाव में भी वह घर मंे बैठे रहे और विपक्षियों को मदद पहुंचाते रहे। उन्होंने स्पष्ट किया कि तस्लीमुद्दीन का आचरण पार्टी विरोधी रहा है।

उल्लेखनीय है कि डिब्रूगढ़-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दुर्व्यवहार और छेड़खानी करने के आरोप में फंसे सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के विधायक सरफराज आलम को पार्टी ने 23 जनवरी को निलंबित कर दिया था।

बिहार : पुत्र के निलंबन के खिलाफ आंदोलन करेंगे तस्लीमुद्दीन Reviewed by on . किशनगंज, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दुर्व्यवह किशनगंज, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दुर्व्यवह Rating:
scroll to top