Saturday , 11 May 2024

Home » खेल » भारत-आस्ट्रेलिया की टी-20 श्रृंखला का हिन्दी में होगा प्रसारण

भारत-आस्ट्रेलिया की टी-20 श्रृंखला का हिन्दी में होगा प्रसारण

मेलबर्न, 25 जनवरी (आईएएनएस)। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली टी-20 श्रृंखला का लुत्फ अब आस्ट्रेलिया में हिन्दी में लिया जा सकेगा। भारतीय लिक मीडिया ग्रुप और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के बीच हुई एक साझेदारी के तहत सीए लाइव एप और क्रिकेट डॉट कॉम एयू मैच का हिन्दी में प्रसारण करेंगे।

80 साल में पहली बार आस्ट्रेलिया में होने वाली श्रृंखला का हिन्दी में प्रसारण होगा।

सीए के मीडिया, संवाद, विपणन के कार्यकारी महाप्रबंधक बेन अमरफिओ ने कहा, “आस्ट्रेलिया में भारतीय लोगों की तादाद दिन ब दिन बढ़ती जा रही है जिसमें क्रिकेट के काफी समर्थक शामिल हैं। हिन्दी में मैचों का प्रसारण उनेक क्रिकेट के अनुभव को और बेहतर बनाएगा और आस्ट्रेलिया क्रिकेट में उनकी दिलचस्पी को भी बढ़ाएगा।”

भारतीय लिंक कामेंट्री की टीम आस्ट्रेलिया में रह रहे भारतीयों में से चुनी जाएगी।

भारत-आस्ट्रेलिया की टी-20 श्रृंखला का हिन्दी में होगा प्रसारण Reviewed by on . मेलबर्न, 25 जनवरी (आईएएनएस)। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली टी-20 श्रृंखला का लुत्फ अब आस्ट्रेलिया में हिन्दी में लिया जा सकेगा। भारतीय लिक मीडिया ग् मेलबर्न, 25 जनवरी (आईएएनएस)। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली टी-20 श्रृंखला का लुत्फ अब आस्ट्रेलिया में हिन्दी में लिया जा सकेगा। भारतीय लिक मीडिया ग् Rating:
scroll to top