Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » महिला दर्शकों पर ध्यान दें : विदरस्पून

महिला दर्शकों पर ध्यान दें : विदरस्पून

लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीस विदरस्पून का कहना है कि फिल्म जगत में 50 फीसदी फिल्में महिला दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जानी चाहिए।

वेबसाइट ‘वेरायटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, अमेरिका के सातवें प्रॉडयूसर्स गिल्ड सम्मेलन में विदरस्पून ने महिला दर्शकों पर ध्यान देने के लिए निर्माताओं को प्रोत्साहित किया।

विदरस्पून ने कहा, “महिलाओं की आबादी 50 प्रतिशत है। हमें महिला दर्शकों के लिए 50 प्रतिशत फिल्में बनानी चाहिए।”

विदरस्पून ने कहा कि उन्होंने और उनकी सहयोगी ब्रूना पापनड्रिया ने अभिनेत्रियों के लिए मनोरंजनक भूमिकाओं की कमी की वजह से परेशान होकर पैसिफिक स्टैंडर्ड कंपनी का निर्माण किया।

उन्होंने कहा, “विशिष्टता होना बहुत जरूरी है, क्योंकि लोग जानते हैं उन्हें क्या चाहिए। हम महिलाओं की सशक्त और मनोरंजक भूमिकाओं वाली फिल्में बनाएंगे।”

महिला दर्शकों पर ध्यान दें : विदरस्पून Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीस विदरस्पून का कहना है कि फिल्म जगत में 50 फीसदी फिल्में महिला दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जानी चाहिए।वेबसा लॉस एंजेलिस, 1 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री रीस विदरस्पून का कहना है कि फिल्म जगत में 50 फीसदी फिल्में महिला दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जानी चाहिए।वेबसा Rating:
scroll to top