Thursday , 9 May 2024

Home » व्यापार » ‘माल्या से जुड़ी कंपनी ने कैसीनो लाइसेंस के लिए आवेदन किया’

‘माल्या से जुड़ी कंपनी ने कैसीनो लाइसेंस के लिए आवेदन किया’

पणजी, 16 मार्च (आईएएनएस)। कर्ज नहीं चुकाने के मामले में फंसे उद्योगपति विजय माल्या के कारोबार से संबंधित एक कंपनी यूबी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने गोवा में एक कैसीनो के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। यह जानकारी बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने विधानसभा में दी।

मुख्यमंत्री ने यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत के सवाल पर लिखित जवाब में दी। कामत ने 2013 के बाद से कैसीनो लाइसेंस के लिए आवेदन करने वाली कंपनियों का ब्यौरा मांगा था। पारसेकर ने अपने जवाब में कहा कि मेसर्स यूबी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड से सिर्फ एक सीधा-सादा आवेदन मिला था।

उनके जवाब में अन्य पांच कंपनियों के भी नाम थे, जिनमें शामिल हैं डेल्टा कॉर्प, एमकेएम ग्रैंड गेमिंग एंड एंटरटेनमेंट, गोअन रिक्रिएशन क्लब्स, ईडेन एस्टेट्स एंड लीजर और गोवा गोल्फ क्लब।

उनके जवाब में हालांकि यह नहीं बताया गया कि माल्या से जुड़ी कंपनी के आवेदन की वर्तमान स्थिति क्या है।

राज्य में चार कैसीनो समुद्री इलाके से दूर और करीब एक दर्जन कैसीनो समुद्री किनारे के पास के विभिन्न होटलों में चल रहे हैं।

‘माल्या से जुड़ी कंपनी ने कैसीनो लाइसेंस के लिए आवेदन किया’ Reviewed by on . पणजी, 16 मार्च (आईएएनएस)। कर्ज नहीं चुकाने के मामले में फंसे उद्योगपति विजय माल्या के कारोबार से संबंधित एक कंपनी यूबी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने गो पणजी, 16 मार्च (आईएएनएस)। कर्ज नहीं चुकाने के मामले में फंसे उद्योगपति विजय माल्या के कारोबार से संबंधित एक कंपनी यूबी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ने गो Rating:
scroll to top