Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » केप टाउन टेस्ट : द. अफ्रीका मजबूत स्थिति में

केप टाउन टेस्ट : द. अफ्रीका मजबूत स्थिति में

January 3, 2015 5:29 pm by: Category: खेल Comments Off on केप टाउन टेस्ट : द. अफ्रीका मजबूत स्थिति में A+ / A-

imagesकेप टाउन, 3 जनवरी – तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को वेस्टइंडीज की पहली पारी 329 रनों पर समेटने के बाद अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 227 रन बनाकर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। द. अफ्रीका हालांकि अभी भी 102 रन से पीछे है। दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर कप्तान हाशिम अमला 55 और अब्राहम डिविलियर्स 32 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक 70 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

पिछले मैच में शतकीय पारी खेलने वाले फाफ दू प्लेसिस (68) ने इस मैच में भी अहम योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज एल्वीरो पीटरसन (42) ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, हालांकि पिछले मैच के शतकवीर डीन एल्गर (8) सस्ते में आउट हो गए।

इससे पहले, डेल स्टेन और पदार्पण टेस्ट खेल रहे साइमन हार्मर ने मिलकर वेस्टइंडीज के सात बल्लबाजों को पवेलियन की राह दिखाई और पहले दिन के स्कोर छह विकेट पर 276 रन से आगे खेलने उतरी कैरेबियाई टीम अपने कुल स्कोर में मात्र 53 रनों का इजाफा कर पाई।

जर्मेन ब्लैकवुड (56)अपना अर्धशतक पूरा करने में जरूर कामयाब रहे। ब्लैकवुड वेस्टइंडीज के सर्वोच्च स्कोरर भी रहे।

द. अफ्रीका के लिए स्टेन ने चार और हार्मर ने तीन विकेट चटकाए।

केप टाउन टेस्ट : द. अफ्रीका मजबूत स्थिति में Reviewed by on . केप टाउन, 3 जनवरी - तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को वेस्टइंडीज की पहली पारी केप टाउन, 3 जनवरी - तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को वेस्टइंडीज की पहली पारी Rating: 0
scroll to top