Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बेकहम का शीतकालीन ओलंपिक मेजबानी के लिए चीन को समर्थन

बेकहम का शीतकालीन ओलंपिक मेजबानी के लिए चीन को समर्थन

बीजिंग, 26 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व फुटबाल दिग्गज डेविड बेकहम ने चीन की अपनी हालिया यात्रा के दौरान शीतकालीन ओलंपिक-2022 की मेजबान के रूप में बीजिंग के प्रस्ताव का समर्थन किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार चीनी सुपर लीग के ब्रांड एंबेसडर बेकहम ने कहा, “अगर कोई देश ओलंपिक की मेजबानी करना चाहता है तो इसका मतलब है कि विह खेल के प्रति अपने प्यार और उत्साह को दुनिया के सामने दर्शाना चाहता है।”

बेकहम ने कहा, “अगर चीन 2022 के ओलंपिक की मेजबानी करना चाहता है तो इसके लिए मैं उन्हें शुभाकामनाएं देता हूं। यह अच्छी बात है क्योंकि मैं जानता हूं कि इस देश के लोग खेलों से कितना प्यार करते हैं।”

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) का निरीक्षण दल भी इन दिनों पांच दिन के चीन दौरे पर है। यह दल दौरे के बाद एक रिपोर्ट तैयार करेगा और इसे बीजिंग और अल्माटी के लिए होने वाले मतदान से पूर्व आईओसी के सभी सदस्यों से साझा किया जाएगा। यह मतदान कुआलालंपुर में 31 जुलाई को होना है।

बेकहम का शीतकालीन ओलंपिक मेजबानी के लिए चीन को समर्थन Reviewed by on . बीजिंग, 26 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व फुटबाल दिग्गज डेविड बेकहम ने चीन की अपनी हालिया यात्रा के दौरान शीतकालीन ओलंपिक-2022 की मेजबान के रूप में बीजिंग क बीजिंग, 26 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व फुटबाल दिग्गज डेविड बेकहम ने चीन की अपनी हालिया यात्रा के दौरान शीतकालीन ओलंपिक-2022 की मेजबान के रूप में बीजिंग क Rating:
scroll to top