Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका में भारवंशियों के घरों में फिर चोरी

अमेरिका में भारवंशियों के घरों में फिर चोरी

वाशिंगटन, 21 जुलाई (आईएएनएस)। टेक्सास में भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक के घर में चोरी के बाद पुलिस को भारतीय मूल के लोगों को निशाना बनाने वाले गिरोह के फिर से सक्रिय होने का डर सता रहा है।

प्लानो के विंड डांस सर्किल के एक ब्लॉक में 17 जुलाई को चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची। दोनों घरों के मालिक भारतीय मूल के थे और वे घर में नहीं थे।

डल्लास मॉर्निग ने पुलिस के हवाले से कहा कि चोरों ने घर में घुसने के लिए पिछले दरवाजे का इस्तेमाल किया और वे आंगन के ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।

प्लानो पुलिस के प्रवक्ता डेविड टिली ने कहा, “संदिग्धों के एशियाई/भारतीय होने की संभावना है, जिन्होंने अतीत में भी कई चोरियों को अंजाम दिया है।”

टिली के मुताबिक, एशियाई, भारतीय तथा मध्य पूर्व मूल के लोगों का आभूषणों के प्रति प्रेम और घर में उसे रखने के कारण यह गिरोह उन्हें निशाना बनाता है।

बीते साल टेक्सास के प्लानो, रिचर्डसन तथा फ्रिस्को शहर में चोरी व लूट की कई घटनाओं के लिए एक कोलंबियाई गिरोध पर संदेह जताया गया था।

हर मामले में पीड़ित या तो भारतीय या एशियाई मूल के थे। इस मामले में अप्रैल में दो कोलंबियाई लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें आरोपित किया गया था।

अमेरिका में भारवंशियों के घरों में फिर चोरी Reviewed by on . वाशिंगटन, 21 जुलाई (आईएएनएस)। टेक्सास में भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक के घर में चोरी के बाद पुलिस को भारतीय मूल के लोगों को निशाना बनाने वाले गिरोह के फिर स वाशिंगटन, 21 जुलाई (आईएएनएस)। टेक्सास में भारतीय मूल के एक अमेरिकी नागरिक के घर में चोरी के बाद पुलिस को भारतीय मूल के लोगों को निशाना बनाने वाले गिरोह के फिर स Rating:
scroll to top