Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ समाज का आईना

‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ समाज का आईना

नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। नए टेलीविजन धारावाहिक ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ के कलाकारों का कहना है कि यह आम धारावाहिकों से जुदा होगा। यह समाज में व्याप्त महिला संबंधी मुद्दों पर चिंतन करेगा।

शो लांच के मौके पर इसकी कलाकार सुकीर्ति कंदपाल, सारा आफरीन खान, शिल्पा रायजादा, मोनिका शर्मा और मीरा देवस्थले राजधानी दिल्ली में मौजूद थीं। ‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ 30 मार्च से एंड टीवी चैनल पर प्रसारित होगा।

यह धारावाहिक जानी-मानी लेखिका अनुजा चौहान की किताब ‘दोज प्राइसी ठाकुर गर्ल्स’ पर आधाारित है। धारावाहिक की कहानी उन पांच बहनों के इर्दगिर्द घूमेगी, जो स्वभाव में एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और समाज की प्रतिकूल सोच का सामना करते हुए अपना करियर खुद बनाने की कोशिश करती हैं।

‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही सुकीर्ति े ने आईएएनएस को बताया, “हम धारावाहिकों में जो करते हैं, वह असल जिंदगी है। हमारा धारावाहिक कहीं न कहीं समाज का आईना है। वे समाज का प्रतिबिंब हैं।”

‘दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स’ समाज का आईना Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। नए टेलीविजन धारावाहिक 'दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स' के कलाकारों का कहना है कि यह आम धारावाहिकों से जुदा होगा। यह समाज में व्याप्त मह नई दिल्ली, 26 मार्च (आईएएनएस)। नए टेलीविजन धारावाहिक 'दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स' के कलाकारों का कहना है कि यह आम धारावाहिकों से जुदा होगा। यह समाज में व्याप्त मह Rating:
scroll to top