Thursday , 9 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » फ्लाइट का फर्जी ई-टिकट बेच रहे हैं ठग, इंदौर में पकड़ाए दो लोग

फ्लाइट का फर्जी ई-टिकट बेच रहे हैं ठग, इंदौर में पकड़ाए दो लोग

December 19, 2023 10:40 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on फ्लाइट का फर्जी ई-टिकट बेच रहे हैं ठग, इंदौर में पकड़ाए दो लोग A+ / A-

इंदौर– जिले में साइबर फ्रॉड का एक नया तरीका सामने आया है। एयरपोर्ट पर धार के रहने वाले दो यात्री फर्जी टिकट से इंदौर से जम्मू जा रहे थे। लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों यात्रियों एक फर्जी टिकट बनाकर इंदौर एयरपोर्ट के गेट नम्बर एक से अंदर दाखिल हुए। दोनों ने गेट पर मौजूद सीआरपीएफ के जवानों को ई-टिकट दिखाया। लेकिन काउंटर पर टिकट की जांच होने के बाद उन्‍होने बाहर भेज दिया गया।

मामले को संदिध देखते हुए तुरंत एयरपोर्ट प्रबंधन को सुचना दी गई। जहाँ एयरपोर्ट से बहार आने से पहले सीआरपीएफ जवानों ने उन्हें हिरासत मे ले लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 15 दिसम्बर की सुबह की बताई जा रही है। जब इंदौर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट का ई-टिकट लेकर धार के रहने वाले अभिषेक कनेरिया और उसके एक अन्य साथी जम्‍मू जा रहा था।

दोनों के पास एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट थी उन्होंने पहले गेट नम्बर-1 से एंट्री की और गेट पर मोजूद सीआरपीएफ जवानों को मोबाइल में ई-टिकट दिखाया। दोनों आसानी से दाखिल हो गए, जिसके बाद यहां से वे एयरपोर्ट परिसर में दाखिल हुए। जहां उनका टिकट फर्जी पाए जाने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

फ्लाइट का फर्जी ई-टिकट बेच रहे हैं ठग, इंदौर में पकड़ाए दो लोग Reviewed by on . इंदौर- जिले में साइबर फ्रॉड का एक नया तरीका सामने आया है। एयरपोर्ट पर धार के रहने वाले दो यात्री फर्जी टिकट से इंदौर से जम्मू जा रहे थे। लेकिन इससे पहले पुलिस न इंदौर- जिले में साइबर फ्रॉड का एक नया तरीका सामने आया है। एयरपोर्ट पर धार के रहने वाले दो यात्री फर्जी टिकट से इंदौर से जम्मू जा रहे थे। लेकिन इससे पहले पुलिस न Rating: 0
scroll to top