Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उम्मीद है विपक्ष मानसून सत्र को बाघित नहीं करेगा : जेटली

उम्मीद है विपक्ष मानसून सत्र को बाघित नहीं करेगा : जेटली

नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। संसद के आगामी मानसून सत्र का हवाला देते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि कुछ विधेयक देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि विपक्ष ललित मोदी विवाद की वजह से संसद के सत्र को बाधित नहीं करेगा।

जेटली ने यहां संवाददाताओं से कहा, “भूमि अधिग्रहण विधेयक में संशोधन और वस्तु एवं सेवा कर से संबंधित विधेयक देश के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और मुझे उम्मीद है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी विकास विरोधी कदम नहीं उठाएगी।”

उन्होंने कहा, “देश की अर्थव्यवस्था के लिए इन विधेयकों का बहुत महत्व है। सरकार को उम्मीद है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी देश के विकास के मुद्दे पर नकारात्मक रुख नहीं अपनाएगी।”

वह ललित मोदी मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग पर अड़ी कांग्रेस द्वारा संसद के मानसून सत्र को बाधित करने की आशंका के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे थे।

जेटली ने उनके सहित विभिन्न नेताओं के ललित मोदी विवाद में नाम आने से जुड़े सवाल पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा, “कुछ लोग टेलीविजन चैनेलों के लिए प्रासंगिक हो सकते हैं लेकिन जहां तक भारत सरकार का सवाल है तो यह प्रासंगिक नहीं है।”

उम्मीद है विपक्ष मानसून सत्र को बाघित नहीं करेगा : जेटली Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। संसद के आगामी मानसून सत्र का हवाला देते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि कुछ विधेयक देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण नई दिल्ली, 2 जुलाई (आईएएनएस)। संसद के आगामी मानसून सत्र का हवाला देते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि कुछ विधेयक देश के विकास के लिए महत्वपूर्ण Rating:
scroll to top